कहासुनी के चलते की गई ट्रांसपोर्टर की हत्या, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र के अंसल कॉलोनी के रहने वाले ट्रांसपोर्टर चंद्रभान की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने फारूक और शाहरुख को गिरफ्तार किया है। जबकि तीसरा आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से फरार है। तीसरे आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई। गिरफ्तार दोनों हत्यारोपियों ने बताया कि झगड़े के दौरान चंद्रभान ने फारुख और शाहरुख को सूअर का मांस खाने वाला बोल दिया था। इससे गुस्साए दोनों लोगों ने अपने साथी के सहयोग से चंद्रभान की हत्या कर दी। दोनों आरोपी चंद्रभान के ट्रांसपोर्ट पर गाड़ी चलाने का काम करते थे। जिस दिन चंद्रभान की हत्या की वारदात को फारुख और शाहरुख ने अंजाम दिया उसे दिन दोनों गाड़ी में सीएनजी भरवाने और गाड़ी में कमियां ठीक करने के लिए आदिल नाम के मैकेनिक के पास गए हुए थे।

ट्रांसपोर्टर चंद्रभान की हत्या की खुलासा करते हुए लोन एसीपी भास्कर शर्मा ने बताया कि चंद्रभान के बेटे रवि ने उनके यहां गाड़ी चलाने वाले फारुख शाहरुख और मैकेनिक आदिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने फारुख और शाहरुख को गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो फारूक ने बताया उसके भाई शाहरुख और उसने मिलकर चंद्रभान की हत्या की है। दोनों भाई चंद्रभान के ट्रांसपोर्ट पर गाड़ी चलाने का काम करते थे। हत्या आरोपी फारूक और शाहरुख ने बताया कि वह जिस गाड़ी को चला था उसमें कुछ कमी थी और उसमें सीएनजी भी डलवानी थी जिसको लेकर वह चंद्रभान को लेकर गाड़ी ठीक करने और सीएनजी भरवाने के लिए चला गया था। जहां गाड़ी ठीक करने के दौरान मैकेनिक आदिल के पास पहुंचे जहां पहले सभी लोगों ने बैठकर शराब पी। फारूक और शाहरुख की चंद्रभान से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिस पर चंद्रभान ने उन तीनों को बोल दिया कि वह सूअर का मांस खा लेते हैं। इसी बात को लेकर तीनों लोगों ने चंद्रभान के साथ मारपीट की इसी दौरान उनकी मौत हो गई।

हाइवे से नीचे फेंकी लाश
चंद्रभान की मौत के बाद तीनों आरोपियों ने शव को ठिकाना लगाने हरियाणा की तरफ चले गए जहां टोल प्लाजा से कुछ दूर पहले चंद्रभान के शव को हाईवे के नीचे फेंक दिया था। चंद्रभान के शव को फेंकने के बाद हत्यारोपी तीनों लोग मौके से फरार हो गए और लौटकर फारूक और शाहरुख ने गाड़ी चंद्रभान के यहां खड़ी कर दी। और इसके कुछ घंटे बाद ही वह अपने परिवार वालों को लेकर वहां से निकल गए। इसके बाद घर वालों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए शाहरुख व फारूक और मैकेनिक आदिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने शाहरूख और फारूक को गिरफ्तारी की है। तीसरे आरोपी मैकेनिक आदिल की तलाश जारी है।

Exit mobile version