गाजियाबाद : खाना खाने गए दो युवकों से बाउंसर ने की मारपीट कार के शीशे भी तोड़े

गाजियाबाद। जिले में मसूरी थाना क्षेत्र में खाना खाने गए दो युवकों के साथ फूड कोर्ट पर तैनात बाउंसर व स्टाफ ने मारपीट की। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान दोनों युवकों की कार में भी तोड़फोड़ की गई। मारपीट में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डासना पर भर्ती कराया है। मामला दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे स्थित केएफसी, हल्दीराम फूड कोर्ट का है। फिलहाल युवकों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 7 लोगों एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि मोदीनगर इलाके के बिशोखर के रहने वाले अर्जुन पुत्र रविंदर अपने साथी शुभम के साथ मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे स्थित केएफसी, हल्दीराम फूड कोर्ट अपनी कार से खाना खाने पहुंचे थे। जहां फूड कोर्ट पर अर्जुन और शुभम से स्टाफ की कुछ कहासुनी हो गई। जिसके बाद फूड कोर्ट पर तैनात बाउंसर वहां के स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों ने दोनों युवकों की बेरहमी से पिटाई की। जिससे शुभम और अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए अर्जुन और शुभम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि फूड कोर्ट पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं ताकि सभी आरोपियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी की जा सके।
गिरफ्तारी की तैयारी में पुलिस
मारपीट की घटना को लेकर एसीपी नरेश कुमार सिंह का कहना है कि युवक अर्जुन और शुभम के साथ मारपीट की घटना हुई है। दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डासना पर भर्ती कराया गया है। एसीपी ने बताया कि अर्जुन की तहरीर के आधार पर रविंद्र ,रामवीर और नितिन,अजित, जाबेद,अंकुश,अमित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। एसीपी युवक अर्जुन और शुभम की हालत में सुधार बताया जा रहा है। फिलहाल उनका इलाज जारी है। जल्दी सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version