शादी से इंकार पर बौखलाए आशिक ने गर्म रॉड से युवती के गाल पर लिखा अपना नाम

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सिरफिरे आशिक ने अजीबोगरीब वारदात को अंजाम दे डाला। युवक ने युवती के शादी से इंकार पर दोनों गालों पर रॉड गर्म करके अपना नाम लिख दिया। युवती के परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। परिजनों की तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। आरोपी फरार है। मामला जिले के धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।
आरोपी युवक का नाम अमन बताया है। वह इसी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और पीड़िता के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आए दिन एक दूसरे से मिला करते थे। बस ऐसी ही एक मुलाकात में लड़के ने पीड़िता से शादी करने की इच्छा जाहिर की। शादी के प्रपोजल से युवती ने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद युवक आपे से बाहर हो गया और उसने लड़की के दोनों गालों पर गर्म रॉड से अपना नाम लिख दिया। वहां से घर पहुंची पीड़िता परिजनों ने देखा तो सभी सन्न रह गए। युवती की ऐसी हालत देखकर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि वह 19 अप्रैल को दुकान से सामान लेने के लिए गई थी। उसी दौरान आरोपी अमन ने उसे मुंह दबाकर उसके घर से उठा ले गया। इसके बाद पीड़िता के साथ गलत काम किया और गर्म रॉड से उसके चेहरे पर अपने नाम लिख दिया। घटना के समय आरोपी की बहन और उसकी मां ने उसको पकड़ रखा था। पीड़िता ने पुलिस से सख्त सजा दिलाने की मांग की है।
आरोपी की तलाश जारी
एडिशनल एसपी वेस्ट पवन गौतम ने बताया कि इस प्रकरण में एफआईआर दर्ज की गई है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। उसका बयान भी दर्ज किया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट को जांच में शामिल करते हुए तफ्तीश आगे बढ़ाई जाएगी।
Exit mobile version