स्वामी प्रसाद पर जूता फेंकने वाले का हाथ काटने पर 11 लाख इनाम का ऐलान

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने वाले युवक का हाथ काटने पर 11 लाख का इनाम देने की घोषणा की है। स्वामी प्रसाद 3 मई को इन्हीं के लिए प्रचार करने गए थे तभी उन पर हमला हुआ था।
दरअसल, होतम सिंह ने वीडियो बयान जारी किया। कहा-आरोपी धर्मेंद्र धाकड़ ने हमारे नेता पर काली स्याही फेंकी। काले झंडे दिखाए। इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो भरी सभा में जूता फेंका। ये ओबीसी समाज, निषाद समाज का अपमान है। निषाद समाज दरिया में डुबोना जानता है और निकालना भी जानता है। सामंतवादी विचारधारा के लोगों को निषाद समाज के बेटे का सजाया हुआ मंच रास नहीं आया। इसलिए ऐसा कृत्य किया। धर्मेंद्र धाकड़ का हाथ और हिंदुत्ववादी नेता संजय जाट की जुबान काटकर लाने वाले को 11 लाख के इनाम दूंगा। होतम सिंह के इस बयान के बाद हिंदू संगठन के नेताओं ने धर्मेंद्र धाकड़ को पुलिस सुरक्षा देने की मांग की है। थाने में दी तहरीर, आयोग से शिकायत वीडियो आने के बाद हिंदूवादियों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। प्रत्याशी की शिकायत चुनाव आयोग से की गई है। अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता संजय जाट का कहना है कि प्रत्याशी से उनको जान का खतरा है। सुरक्षा की मांग की है।
रैली में आगे बैठे युवक ने फेंका था जूता
3 मई को स्वामी प्रसाद मौर्य पर फतेहपुर सीकरी में मंच से भाषण दे रहे थे। सभा में आगे की कुर्सी पर बैठे धर्मेंद्र धाकड़ ने मौर्य पर जूता फेंक दिया। भागते-भागते उसने चप्पल भी मारी। युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। स्वामी प्रसाद के समर्थकों ने पुलिस हिरासत में आरोपी की पिटाई कर दी थी।
Exit mobile version