आने वाले पांच साल में बदल जाएगी पूर्वांचल की तस्वीर : मोदी

File Photo

आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरे पास अभी भी खुद का घर तक नहीं है। चार दीवारें मेरे नाम की नहीं हैं। बावजूद इसके मैंने चार करोड़ गरीब परिवारों के लिए घर बनाए।
आजमगढ़ में पीएम ने कहा- सपा और कांग्रेस दो दल, लेकिन दुकान एक ही है। ये झूठ, तुष्टिकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार का सामान बेचते हैं। इंडी गठबंधन तुष्टिकरण के दलदल में पूरी तरह धंस चुकी है। सपा के शीर्ष नेता राम मंदिर को लेकर आए दिन घटिया बातें कर रहे हैं। अखिलेश यादव अपने आपको यदुवंशी कहते हैं। अरे तुम कैसे यदुवंशी हो यार, जिसके साथ बैठते हो उसने राम मंदिर को गालियां देने का मिशन चला रखा है। वहीं, जौनपुर में पीएम ने कहा- सपा-कांग्रेस का खेल खतरनाक है। ये यहां आपसे वोट मांग रहे हैं। दक्षिण में जाकर उत्तर प्रदेश के लोगों को अपमानित करते हैं। अनाप-शनाप बोलते हैं। कहा कि सपा शहजादे के चाचा राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। शहजादे काशी का मजाक उड़ा रहे। आने वाले 5 सालों में मोदी और योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं। जौनपुर तो देश को आईएएस व पीसीएस देने वाला जिला है।
एक्सप्रेस वे से यूपी की पहचान
पीएम मोदी ने कहा- हम वोकल फॉर लोकल, वन डिस्ट्रिक्ट-वन प्रोडक्ट पर जी-जान से जुटे हैं। जबकि सपा सरकार में वन डिस्ट्रिक्ट-वन माफिया चलता था। हर डिस्ट्रिक्ट में अलग माफिया का साम्राज्य होता था, हर जिला इन्होंने अलग-अलग माफिया को ठेके पर दे रखा था। लेकिन जब से योगी जी और उनके साथी सरकार में आए हैं, भाजपा ने दिन रात मेहनत करके प्रदेश की छवि बदली है। आज यहां की पहचान एक्सप्रेस वे से हो रही है। यहां 6 एक्सप्रेस वे हैं और 5 नए एक्सप्रेस वे और बन रहे हैं। मोदी ने कहा मैं आज सपा के शहजादे से एक सवाल करना चाहता हूं। बुआ तो आपकी इतनी करीबी हैं कि बंगाल से यहां तक आपके पास आई हैं। लेकिन क्या कभी आपने अपनी नई बुआ से पूछा कि वो बंगाल में यूपी व बिहार वालों को बाहरी क्यों कहती हैं। सपा सरकार के समय उत्तर प्रदेश में आतंकियों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था। सपा सरकार आतंकी संगठन सिमी पर मेहरबान थी। इन्होंने सिमी के सरगना को जेल से छोड़ दिया था। बाद में कई जगह बम धमाके हुए थे।
Exit mobile version