घरेलू कलह से तंग युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, हालत गंभीर

कानपुर। घरेलू कलह से तंग आकर एक युवक ने आत्मदाह की कोशिश की। इसमें वह गंभीर रूप से झुलस गया। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि युवक के पहले बयान दर्ज किए जाएंगे, इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

मामला शिवराजपुर थाना क्षेत्र के अजौली गांव का है। गांव निवासी 35 साल के प्रांशु सविता शराब का लती था और उसका एक सप्ताह से घर वालों से मनमुटाव चल रहा था। गृह कलह से परेशान युवक ने दो दिन पहले भी आग लगाने का प्रयास किया था। युवक के आग लगाते ही परिजनों ने आग बुझाकर उसे बचा लिया था, लेकिन घर में रखे बहुत से कपड़े जल गए थे और तब से परिजन लगातार उस पर नजर बनाए हुए थे। शुक्रवार रात लगभग 10 बजे मौका मिलते ही युवक ने एक बार फिर अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। आग तेज होते ही आग का गोला बन चुका युवक घर के अंदर से बाहर की तरफ भागा। यह देख परिजन और पड़ोसियों दौड़े। मशक्कत कर जब तक आग बुझाई गई तब तक युवक बुरी तरह से झुलस चुका था। परिजन युवक को सीएचसी लेकर पहुंचे।

हायर सेंटर रेफर किया गया युवक
यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को गंभीर हालत में कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। जहां युवक की हालत अभी भी गंभीर है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार घायल का बयान होने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। परिजनों के अनुसार युवक ने खुद ही आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

Exit mobile version