पत्नी की हत्या कर नहर में फेंकी लाश, पति-देवर गिरफ्तार

बुलंदशहर। युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर डाली। उसे शक था कि पत्नी के अवैध संबंध हैं। दोनों भाइयों ने महिला के शव को बोरी में भरकर नहर में फेंक दिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

खुर्जा क्षेत्र के गांव बिजलीपुर निवासी पवन कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उनकी बेटी करिश्मा की शादी जनवरी 2016 में सलेमपुर के गांव सदरपुर निवासी अमित के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही आरोपी करिश्मा को प्रताड़ित करते थे। आरोपियों से परेशान होकर पिछले दिनों करिश्मा मायके आ गई थी। 11 मई की शाम आरोपी पक्ष उनके पास पहुंचा और भविष्य में प्रताड़ित न करने की बात कहते हुए करिश्मा को अपने साथ उसके नंदोई के घर ले गए थे। इसके बाद करिश्मा को फोन लगातार स्विच ऑफ मिला। इसके बाद 12 मई को करिश्मा के पति अमित को फोन किया, लेकिन उन्होंने बेटी से बात नहीं कराई। जिसके बाद 13 मई को वह करिश्मा के नंदोई गांव मुकीमपुर निवासी मुकेश के घर पहुंचे। वहां भी करिश्मा नहीं मिली।

पुलिस पूछताछ में उगला गुनाह
इसके बाद पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी अमित और उसके भाई सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने गला दबाकर करिश्मा की हत्या की बात स्वीकार ली। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दिल्ली रोड स्थित नहर से करिश्मा का शव बरामद कर लिया। इसके बाद पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए दोनों को जेल भेज दिया। वहीं अब मृतका के भाई लाखन सिंह ने अपनी बहन के ससुर और सास पर भी दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए एसपी देहात को शिकायत दी है। साथ ही मांग की है कि आरोपियों के नाम भी एफआइआर में शामिल किए जाएं।

Exit mobile version