पूर्व विधायक की बेटी से रेप, सपा नेता पर मुकदमा

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपा नेता द्वारा सपा के ही पूर्व विधायक की बेटी से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी सपा नेता ने ब्लैकमेल कर 5 साल दरिंदगी की। फोटो डिलीट करने के नाम पर पीड़िता से करोड़ों रुपए वसूले, लेकिन डिलीट नहीं किया। अब महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा। आरोपी के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पीड़िता मुरादाबाद के सिविल लाइन्स एरिया में रहती है। उसके पिता पड़ोस के जिले में एक विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रहे, जबकि दादा नेहरू सरकार में संसद में एक अहम अधिकारी रह चुके हैं। पीड़िता का कोई भाई नहीं है। 3 बहनें हैं। पीड़िता की शादी 11 साल पहले कानपुर के एक बिजनेसमैन के साथ हुई थी। इस शादी में मुलायम सिंह समेत कई सियासी हस्तियां शामिल हुई थीं। पीड़िता के पिता की 1 साल पहले मौत हो चुकी है। बेटा नहीं होने की वजह से उनकी संपत्ति पर बेटियों का ही मालिकाना हक है। पीड़िता भी इसमें शामिल है। पीड़िता ने FIR में कहा- मेरी शादी कानपुर में हुई थी। मेरे पिता के कोई बेटा नहीं था, इसलिए जब वह बीमार होते थे, तो मैं उनकी देखभाल करने के लिए उनके पास आती रहती थी। जिगर कॉलोनी में तिकोनिया पार्क के पास रहने वाले आसिफ अली उर्फ शिबली चौधरी का पिता के पास आना-जाना था। इसी दौरान मेरी भी उससे कई बार घर पर ही मुलाकात हुई थी। साल 2019 में पिता के बीमार होने पर मायके आई थी। 4 अप्रैल, 2019 को आसिफ ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर मुझे नशीला पदार्थ दे दिया। जिससे मैं बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसने मेरे साथ रेप किया। इसी दौरान उसने मेरे न्यूड फोटो क्लिक कर लिए। होश आने पर मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ गलत हुआ है। मैंने आसिफ से इस बारे में पूछा। इस पर वह मेरी न्यूड फोटो मोबाइल में दिखाने लगा। कहा- अगर किसी से इस बारे में कहा, तो तुम्हें कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ूंगा। तुम्हारे न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा। उसने रिवॉल्वर तानकर मुझे धमकी दी कि तुम्हें जान से मार दूंगा।

मामले की जांच जारी
इस मामले में मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया गया है। उसे 2019 से अब तक मानसिक रूप से प्राताड़ित किया जा रहा था।शिकायत में बताया गया है कि आरोपी आसिफ अली ने महिला से तीन करोड़ रुपए ठग लिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version