कार शोरूम में फायरिंग कर मांगी 5 करोड़ की रंगदारी

नई दिल्ली। राजधानी के गणेश नगर स्थित एक कार शोरूम में कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें शोरूम में मौजूद 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। घायलों में एक व्यक्ति की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है। अंधाधुंध हुई फायरिंग की घटना के बाद बदमाशों ने शोरूम मालिक से 5 करोड रुपए की फोन पर रंगदारी भी मांगी है। फायरिंग की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। साथ शोरूम मालिक के फोन पर जिस नंबर से फोन कर रंगदारी मांगी गई है उसे नंबर की भी जांच की जा रही है।

मामला नारायण थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। गणेश नगर स्थित फ्यूजन कार शोरूम शोरूम पर कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से कुछ पर्चियां मिली जिसके आधार पर पता चला कि फायरिंग करने वाले बदमाशों का कनेक्शन जेल में बंद गैंगस्टर नवीन बाली, भाऊ गैंग और नवीन फरीदपुर से है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इन सीसीटीवी के मुताबिक दो बदमाशों ने शोरूम पर फायरिंग की थी जिसमें शोरूम में मौजूद 7 लोगों के गोली लगी थी जिसमें 6 को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। जबकि एक व्यक्ति की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। उधर शोरूम मालिक का कहना है कि उनके फोन पर जिस नंबर से फोन आया है वह विदेशी नंबर लग रहा था और उससे ही उनसे 5 करोड रुपए की रंगदारी मांगी गई है। दिनदहाड़े शोरूम पर फायरिंग और रंगदारी मांगने की घटना सामने आने के बाद से पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप बचा हुआ है।

दो बदमाश शोरूम के भीतर आए
शोरूम पर की गई फायरिंग में घायल विकास ने बताया कि सोमवार को वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार खरीदने के लिए आए हुए थे। इसी दौरान शोरूम पर अचानक फायरिंग हो गई। जिसमें एक गोली उनके भी लग गई। करीब 10 मिनट तक दहशत फैलाने के उद्देश्य की गई फायरिंग में विकास के साथ-साथ 6 अन्य लोग भी घायल हुए थे। सीसीटीवी के आधार पर पता चला है कि शोरूम पर सिर्फ दो बदमाशों ने ही फायरिंग की थी, जबकि कुछ बदमाश सुरक्षा कर्मियों से बात कर रहे थे। फिहलाल पुलिस फायरिंग और रंगदारी मांगने के मामले को लेकर गहनता से जांच पड़ताल कर रही है ताकि फायरिंग करने वाले बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सके।

Exit mobile version