कहासुनी ने पकड़ा तूल, दो लोगों की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली। रिसेप्शन पार्टी शामिल होने के बाद बाहर घूमने गए दो लोगों की हत्या कर दी गई। डबल मर्डर की इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहचान कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों हत्यारोपियों ने बताया कि मृतक दोनों लोगों से घर के सामने पेशाब करने को लेकर विवाद हुआ था।

समीर व फरदीन भलस्वा डेयरी इलाके में अपने रिश्तेदार की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने आया थे। रिसेप्शन पार्टी के बाद यह दोनों घर से बाहर घूमने चले गए। जहां तीन लोगों से विवाद हो गया। विवाद के बाद उन तीन लोगों ने समीर व फरदीन पर चाकू से हमला कर डाला। जिसमें फरदीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि समीर खून से लथपथ गंभीर हालत में मौके पर पड़ा हुआ था। जिसे घर वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान समीर की भी मौत हो गई। दो लोगों की हुई हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने परिजनों द्वारा बताए गए स्थान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो तीन लोगों की पहचान हुई जो घटना में शामिल थे।

आरोपी गिरफ्तार, शव पोस्टमार्टम को भेजे 
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व परिजनों के बताए गए आधार पर घटना में शामिल अब्दुल सम्मी उर्फ कल्लू, विकास और अर्शलान उर्फ मोंटी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने समीर और फरदीन की हत्या करने की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि यह लोग उनके घर के सामने पेशाब कर रहे थे। जिसको लेकर विवाद हुआ था। फिहलाल पुलिस दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उधर दो लोगों की हुई हत्या की वारदात के बाद से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version