भारतीय हिंदुओं को इजरायल की सेना में शामिल हैं नेतन्याहू : नरसिंहानंद

गाजियाबाद। इजरायल-ईरान युद्ध के बीच शिव शक्ति धाम के महंत और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद ने अपना वीडियो संदेश जारी किया है। इसमें उन्होंने इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू से भारत के हिन्दुओं को इजरायल की सेना में भर्ती करने के लिए आग्रह किया है। कहा कि वो जल्द ही इजरायल के दूतावास जाकर भी यह अनुरोध करेंगे। कहा कि यहूदियों के धर्मगुरुओं को पत्र लिखकर उनके साथ यहूदी हिन्दू गठबंधन बनाने का प्रयास करेंगे।
नरसिंहनंद का मानना है कि इजरायल ने ईरान का कुछ भी नहीं बिगाड़ा है और ना ही ईरान की इजरायल से कोई दुश्मनी है। एक वीडियो जारी करके महामंडलेश्वर ने इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू से हिन्दुओं को अपनी लड़ाई में सम्मिलित करने और भारत में इजराइली सेना के लिए भर्ती आरम्भ करने का भी आग्रह किया है। उन्होंने वीडियो में नेतन्याहू और इजरायल के अन्य नेताओं से अनुरोध किया कि वो ये समझ लें कि इस्लामिक जिहाद से उनकी लड़ाई में उन्हें हिन्दू समुदाय से मजबूत साथी कोई नहीं मिल सकता। हिन्दू की सेना सदैव ही वफादारी का ज्वलन्त उदाहरण रही है और हिन्दू सैनिक अपने शत्रु से सदैव शेर की तरह लड़ता है।
रक्त से लिखेंगे पत्र
रविवार से महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज सम्पूर्ण विश्व के गैर इस्लामिक देशों के राष्ट्राध्यक्षों को अपने स्वयं के रक्त से पत्र लिखकर उनसे इस्लामिक जिहाद को समझने और इजरायल का साथ देने का अनुरोध करेंगे।
Exit mobile version