गाजियाबाद : पार्टटाइम जॉब दिलाने के नाम पर 68 हजार की ठगी

गाजियाबाद। जिले में एक युवक से पार्ट टाइम जॉब दिलवाने के नाम पर 68000 की ठगी की घटना सामने आई है। ठगी के शिकार हुए युवक ने साइबर थाने में शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।
नंदग्राम के अटौर के निवासी विपुल चौधरी ने साइबर थाने में दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनके पास उनके मोबाइल फोन पर पार्ट टाइम जॉब के लिए एक मैसेज आया था। जिसमें उन्हें हर महीने 15 से 20000 सैलरी देने का प्रलोभन दिया गया था। बेरोजगारी होने की वजह से विपुल साइबर अपराधियों की झांसी में आ गए और उन्होंने उनके द्वारा बताए गए लिंक पर सारी डिटेल भेजकर रजिस्ट्रेशन करवा दिया। उसके बाद विपुल से साइबर अपराधियों ने प्रक्रिया पूरी करने के बहाने कई बार में 68000 भी ठग लिए। रुपए देने के बाद भी जब विपुल की नौकरी नहीं लगी तब विपुल को ठगी का एहसास हुआ। इसके बाद विपुल ने साइबर थाने में शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज करवाया है।
अब धमका रहे ठग
विपुल आरोप है कि जब नौकरी नहीं लगी तब उसने अपने रुपए वापस तो जिस नंबर से लिंक आया था उसे नंबर से उसे धमकी मिलने लगी। मामले में एसीपी ने बताया कि शिकायत मिली है मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जा रही है। जल्दी युवक की रकम वापस करने का प्रयास किया जाएगा। पुलिस यह भी डिटेल तलाश रही है कि युवक द्वारा किस तरह से साइबर अपराधियों के खाते में पैसा भेजा है।
Exit mobile version