गाजियाबाद : दो लुटेरे पकड़े, लूटे गए पांच फोन समेत बाइक बरामद

गाजियाबाद। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर दो शातिर मोबाइल लुटेरे पकड़े हैं। गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने लूटे गए पांच मोबाइल फोन और लूट की घटनाओं में इस्तेमाल बाइक भी बरामद की है। पुलिस गिरफ्तार दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है कि इन बदमाशों के साथ-साथ उनके साथ कितने और लोग जुड़े हुए। पुलिस की जानकारी में यह भी पता चला है कि यह दोनों बाइक सवार बदमाश एनसीआर इलाके में ज्यादातर महिलाओं से मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते थे।
पुलिस कमिश्नर गाजियाबाद के निर्देश पर चलाई जा रहे हैं चेकिंग अभियान के तहत थाना मोदीनगर पुलिस ने बाइक सवार मोबाइल लुटेरे बदमाशों रोहित गिरी उर्फ बाउन्सर और इमरान उर्फ छोटू गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में रोहित ने बताया कि वह लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास नन्द नगरी थाना मोदीनगर स्थायी निवासी शाहपुर बम्हैटा थाना कविनगर का रहने वाला है। जबकि इमरान उर्फ छोटू मूल रूप से मेरठ जिले के ग्सव गधौलडी थाना जानी,हाल निवासी भगवत गुर्जर का मकान निकट रामलाल का ठेका भूपेन्द्रपुरी थाना मोदीनगर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही शातिर किस्म के लुटेरे बदमाश है। दोनों एनसीआर इलाके में बिना नंबर प्लेट की बाइक से लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।
देहात इलाकों में बेचते हैं मोबाइल
गिरफ्तार रोहित गिरी और इमरान उर्फ छोटू एनसीआर इलाके में ज्यादातर महिलाओं के साथ मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। यह दोनों लूट गए मोबाइल देहात इलाके में लोगों को सस्ते दामों में बेचकर पैसा बनाते थे। मोबाइल लूट की घटनाओं को यह दोनों पिछले काफी समय से अंजाम दे रहे थे। पुलिस दोनों लुटेरे बदमाशों के पिछले काफी दिनों से तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस दोनों से यह भी पूछताछ कर रही है कि इन दोनों के अलावा उनके साथ और कौन-कौन लूट की घटनाओं को अंजाम देता है। बदमाशों ने यह भी बताया कि यह बिना नंबर प्लेट की बाइक का लूट की घटना में इस्तेमाल इसलिए करते थे कि उनकी पहचान ना हो सके।
Exit mobile version