मुठभेड़ में एक लुटेरा पकड़ा, साथी फरार, टांग में लगी गोली

नोएडा। पुलिस मुठभेड़ में घायल लुटेरे बदमाश को बीटा-2 थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि एक बदमाश मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के नगला पंखिया गांव का रहने वाला गुड्डू है और उसका फरार साथी बाबू दिल्ली की खानपुर का रहने वाला है। इन दोनों बदमाशों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।

एडीसीपी ने बताया कि बीटा-2 थाना पुलिस चुहरपुर अंडरपास के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक ऑटो में सवार कुछ संदिग्ध लोग आते देखे। तब पुलिस ने ऑटो सवारों को रोकने का इशारा किया, लेकिन ऑटो सवार लोग भागने का प्रयास करने लगे। तब पुलिस ने ऑटो सवारों का पीछा किया अपने आप को घिरा देखकर ऑटो में सवार संदिग्ध लोगों ने पुलिस टीम पर जानलेवा नियत से फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी जिसमें एक बदमाश गुड्डू के पैर में गोली लग गई। जिससे गुड्डू घायल होकर मौके पर गिर गया और उसे पुलिस ने दबोच लिया। वही अंधेरे का फायदा उठाकर गुड्डू का दूसरा साथी बाबू पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया जिसकी तलाश के लिए पुलिस लगातार कांबिंग कर रही है। पुलिस ने घायल बदमाश गुड्डू को अस्पताल में भर्ती कराया उसके पास से एक बैग व अवैध असलहा बरामद किए। बैग में चोरी किए गए जेवर और कुछ नकदी मिली है। पुलिस ने बरामद ऑटो को सीज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

डकैती की वारदात में था शामिल
एडीसीपी ने बताया कि 2022 में इस गैंग के लोगों ने एक अधिकारी के यहां डकैती की वारदात को भी अंजाम दिया था। पुलिस इस गैंग की काफी दिनों से तलाश में थी गैंग का एक बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया है जल्दी गैंग के अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Exit mobile version