एग्जाम में फेल हुआ तो फंदे पर लटककर आठवीं के छात्र ने जान दी

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कक्षा आठ के छात्र ने आत्महत्या कर ली। वजह थी कि वो परीक्षा में फेल हो गया था। छात्र महज 15 साल का था। बताया जाता है कि घर के कमरे में पंखे से फंदे पर लटककर उसने मौत को गले लगाया है। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजने के साथ ही परिवार वालों का बयान भी दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित के ब्लॉक का रहने वाला नादिल 15 वर्ष पुत्र नोफिल लोहियानगर स्थित सत्यकाम स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ता था। पुलिस के अनुसार नादिल आठवीं क्लास में फेल हो गया था। इसी के चलते वह काफी दिन से गुमसुम रहने लगा था। परिवार वालों के अनुसार नादिल शुक्रवार देर रात खाना खाने के बाद अपने रूम में सोने चला गया शनिवार सुबह 11:30 बजे भी जब नादिल रूम से बाहर नहीं निकला तो उसे उठाने के लिए पिता नोफिल उसके रूम में पहुंचे नादिल के पिता नोफिल ने जैसे ही रूम का गेट खोला तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि बेटा नादिल रूम में मौजूद पंखे पर बंधे कपड़े से लटका हुआ था। जिसके बाद मृतक छात्रा के परिवार वालों में कोहराम मच गया।आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक छात्रा के शव को पंखे से उतरवाने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।
कई दिन से अपसेट था छात्र
मृतक छात्र के पिता एडवोकेट हैं और मेरठ कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। लोहियानगर थाना प्रभारी संजय पांडे का कहना है कि परिवार वालों से जानकारी मिली है कि छात्र आठवीं क्लास में फेल हो गया था तभी से वह अपसेट रहने लगा था मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। वह तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था।
Exit mobile version