रोड पर टहलने निकली चार महिलाओं को कार ने कुचला, एक की मौत

हापुड़। जिले में तेज रफ्तार एक कर में सड़क पर टहलने निकली चार महिलाओं को कुचल दिया। हादसे में घायल एक महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। जबकि तीन महिलाओं का इलाज अभी भी जारी है। हालांकि घायल तीनों महिलाओं की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद पुलिस भी कार की तलाश में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।उधर महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि हापुड़ हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के गढ़ रोड पर फ्लाईओवर के पास सड़क पर टहलने निकलीं शिवनगर की रहने वाली टीना, पूनम व उनकी बेटी माही और नेहा उर्फ छोटी बहुत तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। चारों लोगों को कुचलना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान नेहा उर्फ छोटी की मौत हो गई। नेहा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने नेहा के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
कार चालक की तलाश जारी
जबकि टीना पूनम और उनकी बेटी माही का इलाज जारी है। उधर पुलिस भी हादसा करने वाली कार की तलाश में जुटी हुई है। हादसे को लेकर सीओ वरुण कुमार मिश्रा का कहना है कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कार चालक की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किया जा रहे हैं ताकि हादसा करने के बाद भागने वाले कार चालक की पहचान हो सके। उन्होंने बताया कि अस्पताल में भर्ती घायल तीन अन्य लोगों की हालत खतरे से बाहर है। जल्दी कार चालक को गिरफ्तार कार्यवाही की जाएगी।
Exit mobile version