पारिवारिक कलह के चलते महिला ने फांसी लगाकर जान दी

नोएडा। जिले में पारिवारिक कल्हे से तंग आकर एक महिला ने पति की गैरमौजूदगी में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है की जांच में जो भी तथ्य निकल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मामला जारचा क्षेत्र कोतवाली का है।
जारचा कस्बे के रहने वाले मोंटू अपने परिवार के साथ रहते है। मोंटू की करीब 6 महीना पहले ही दिव्या नाम की युवती से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही दिव्या मोंटू को अपने परिजनों से अलग रहने का दवा बन रही थी, लेकिन मोंटू अलग रहने को तैयार नहीं था। मोंटू हलवाई गीरी का काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। परिवार वालों को छोड़ने को लेकर मोंटू की उसकी पत्नी दिव्या से कहा सुनी हो गई। इसके बाद मोंटू कम पर चला गया तभी घर में अकेली दिव्या ने साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब घर वालों दिव्या को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो कोहराम मचा गया।
पुलिस को तहरीर का इंतजार
दिव्या द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पारिवारिक कलह है की वजह से दिव्या नाम की महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मामले में कोतवाली प्रभारी सुनील बैसला का कहना है कि अभी लिखित में कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। जैसे ही तहरीर प्राप्त होगी वैसे ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version