लिवइन में रह रहे युवत-युवती ने किया सुसाइड

नोएडा। लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। यहां युवक ने फांसी लगाकर तो युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच जांच शुरू कर दी है। युवती द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी उनके परिजनों को मिली तो परिवार वालों में भी कोहरा मच गया है। हालांकि दोनों के आत्महत्या करने के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। मामला फेज-3 कोतवाली के सेक्टर-66 स्थित ममूरा का है।
मामूरा गांव में किराये के मकान में रहने वाले अंतिम चौहान मेरठ जिले के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दुलहेडा गांव के मूल निवासी हैं। अंतिम की दोस्ती कॉल सेंटर में काम करने वाली एक युवती से हुई और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में पिछले काफी समय से रह रहे थे। पुलिस मानना है कि दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई होगी या फिर कोई नाराजगी चल रही होगी। जिसकी वजह से दोनों ने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस को आत्महत्या करने के पीछे कोई ठोस वजह नहीं मिली है न ही युवक और युवती का सुसाइड नोट मिला। पुलिस और फोरेंसिक टीम कई पहलुओं पर पड़ताल कर रही है ताकि युवक युवती द्वारा की गई आत्महत्या की घटना का सही से खुलासा किया जा सके।
पुलिस को नहीं मिली तहरीर
उधर युवती और युवक अंतिम की आत्महत्या की जानकारी जैसे ही उनके परिवार वालों को मिली वैसे ही वह लोग नोएडा के लिए रवाना हो गए। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद पुरुष ने दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए और मामले में पड़ताल जारी है। हालांकि दोनों ओर से कोई भी शिकायत अभी लिखित में नहीं मिली है जैसे ही शिकायत मिलेगी मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर लिव इन रिलेशनशिप में रह युवक युवती के आत्महत्या करने की घटना से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
Exit mobile version