गाजियाबाद : नशे में पिता की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की पीट-पीट कर शराब के नशे में हत्या कर डाली। हत्या आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर पुलिस ने मृतक पिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी बेटा अक्सर अपने पिता और अन्य परिवार वालों से शराब के नशे में कहासुनी कर मारपीट करता था। आज उसने नशे की हालत में अपने ही पिता पीटकर कर हत्या कर डाली।

नंदीग्राम थाना क्षेत्र के हरवंशनगर के रहने वाले लाली नाम के व्यक्ति की उसके ही बेटे गोलू ने नशे की हालत में पीट कर हत्या कर दी। पुलिस और स्थानीय लोगों ने बतायाकी गोलू ने पहले लाली की बेरहमी से शराब के नशे में पिटाई की जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गोलू को भी शराब के नशे की हालत में ही हिरासत में लेकर पूछना शुरू कर दी। आरोपी गोलू ने पुलिस की पूछताछ बताया कि उसके पिता लाली ने उसके साथ गाली गलौज की थी जिसको लेकर उसने गुस्से में आकर उनकी पिटाई कर दी। जिससे उनके गंभीर चोट लग गई जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

पत्नी भी छोड़कर चली गई
स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि किराए के मकान में रहने वाला गोलू पैसे से राजमिस्त्री है और वह शराब का आदी है। शराब के नशे में अक्सर गोलू अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करता था जिसकी वजह से वह 2 महीने पहले बच्चों को लेकर मायके चली गई। गोलू की मां का भी निधन हो चुका है। मामले में नंदग्राम थाना पुलिस का कहना है की सब का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। हालांकि लाली के घर वालों को उनकी मौत की खबर दे दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version