गाजियाबाद : कार से बरामद हुए 22.50 लाख, एसएसटी टीम ने जब्त किए

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर चलाए जा रहे हैं चेकिंग अभियान के तहत एसएसटी द्वितीय टीम ने साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र से चेकिंग के दौरान एक कार से साढ़े 22 लाख रुपए बरामद किए हैं। रकम के बारे में पुलिस ने कार सवार से पूछताछ की,लेकिन पूछताछ के दौरान बरामद रुपए को लेकर कार सवार टीम को कोई सही जानकारी नहीं दे पाया जिस पर बरामद रकम जब्त कर ली गई है। टीम का कहना है कि अगर संबंधित व्यक्ति द्वारा रकम से संबंधित दस्तावेज और सही जानकारी दी जाएगी तो उसकी रकम उसे वापस कर दी जाएगी।
दरअसल एसएसटी द्वितीय टीम थाना शालीमार गार्डन इलाके के ताहिरपुर कट के पास आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान टीम को एक कार आती दिखाई दी तो टीम ने कार तलाशी ली तो उसमें साढ़े 22 लाख रुपए हुए। टीम ने जब कार सवार व्यक्ति से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह ईस्ट दिल्ली के 66 गाजीपुर गांव के रहने वाले धीरेंद्र सिंह हैं। धीरेंद्र सिंह कार में बरामद रकम के बारे में टीम को कोई भी सटीक जानकारी नहीं दे पाए। जिसकी वजह से रकम को टीम ने जब्त कर शालीमार गार्डन थाने में पहुंचा दिया।
जारी रहेगा अभियान
पुलिस का कहना है कि अगर धीरेंद्र सिंह द्वारा रकम के बारे में सही दस्तावेज और जानकारी दी जाएगी तो उनकी रकम वापस कर दी जाएगी। पुलिस का यह भी कहना है कि लोकसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में एसएसटी टीमें चौराहों, बॉर्डर्स पर चेकिंग कर रही हैं ताकि प्रतिबंधित सामान या चुनाव में खपाने के लिए शराब और रकम इधर से उधर न ले जाए जा सके। जब तक चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न नहीं हो जाता तब तक यह अभियान जारी रहेगा।
Exit mobile version