गाजियाबाद: मां छीन लिया मोबाइल तो बेटी ने किया सुसाइड

गाजियाबाद। 12 वीं की छात्रा ने अपनी मां से नाराज होकर सुसाइड कर लिया है। सुसाइड करने के पीछे मोबाइल की वजह बताई जा रही है। कोई बेटी के द्वारा सुसाइड करने के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के भीमनगर इलाके का है।

एसीपी पूनम मिश्रा का कहना है कि क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के भीम नगर के रहने वाले संजीव कुमार अपने परिवार के साथ रहते है। संजीव की पत्नी रेखा ने अपनी बेटी महक से मोबाइल इसलिए ले लिया कि वह पढ़ाई नहीं कर रही थी। मोबाइल लेने के बाद कड़े लहजे में रेखा ने महक से पढ़ाई करने की बात कही जिसका उसे बुरा लग गया और उसने मां की डांट परेशान होकर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। महक को फांसी के फंदे पर लटका देख परिजनों ने जल्दी से उसे नीचे उतरा और अस्पताल लेकर पहुंचे,लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। महक की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। तब मैं की मां रेखा ने पुलिस को बताया की महक पढ़ाई नहीं कर रही थी जिसकी वजह से उन्होंने उस मोबाइल ले लिया था जिससे नाराज होकर उसने सुसाइड कर लिया है।

तथ्यों के आधार पर होगी कार्रवाई
उधर पुलिस का कहना है कि मौके से उन्हें कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है हालांकि जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Exit mobile version