गाजियाबाद : मां के प्रेमी ने विवाहिता की कर डाली हत्या, धरा गया

गाजियाबाद। विवाहिता की उसकी मां के सामने एक व्यक्ति ने चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी। विवाहिता अपनी बीमार मां को देखने मायके आई थी। पुलिस ने आरोपी को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जांच में यह तथ्य भी सामने आया है कि आरोपी का मृतका की मां से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह जेल में था और 15 दिन पहले ही छूटा था। इस बीच मृतका की मां के संबंध एक अन्य युवक से बन गए थे। इसी बात से आरोपी बौखलाया हुआ था।

चंपा देवी गाजियाबाद के मकनपुर की रहने वाली है। उसकी बेटी ज्योति की ससुराल यूपी के संभल जिले के बबराला में है। चंपा देवी यूट्रस में कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। देखभाल के लिए उसने बेटी ज्योति और दामाद ललितेश को बुलाया हुआ था। उसका पति यहीं पर ई-रिक्शा चलाने लगा। मंगलवार देर रात चंपा देवी बेटी दामाद के साथ सनी चौक रोड पर जा रही थी। तभी उसका प्रेमी बॉबी निवासी गौतम बुधनगर मूलनिवासी स्याना जनपद बुलंदशहर ने उसे रोक लिया। इसी दौरान महिला का पीछा करते हुए उसका दूसरा प्रेमी मकनपुर निवासी अजय चौधरी भी वहां आ पहुंचा। बॉबी ने चंपा देवी से अजय चौधरी का साथ छोड़कर उसके साथ रहने के लिए कहा और इसी बात पर वहां विवाद शुरू हो गया। पुलिस का कहना है कि बॉबी ने प्रेमिका महिला चंपा देवी और उसके दूसरे प्रेमी अजय चौधरी पर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमले का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान बीच में आने पर महिला की बेटी और दामाद चाकू लगने से घायल हो गए। उपचार के दौरान ज्योति की मौत हो गई जबकि ललितेश घायल है। पुलिस ने बॉबी को गिरफ्तार कर लिया है।

जेल भी जा चुकी है चंपा
एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि घटना के संबंध में हमलावर बॉबी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। कुछ समय पूर्व महिला चंपा देवी भी बॉबी के साथ देहरादून से चोरी के मामले में जेल जा चुकी है।

Exit mobile version