गाजियाबाद : गृह कलेश के चलते युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गाजियाबाद। जिले में एक युवक ने गृह कलेश के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस की जांच में पता चला है कि युवक और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। युवक की आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मामला मसूरी थाना क्षेत्र के प्रधानपुरम स्थित शिवपुरम का है।

नंदग्राम के रहने वाले तरुण परिवार के साथ थाना क्षेत्र शिवपुरम रहते थे। तरुण एक कंपनी के स्टोर पर मैनेजर की जॉब करते थे और अपना परिवार पालते थे। पुलिस ने बताया कि तरुण की पत्नी किसी एग्जाम का पेपर देकर देर लौटी थी। जिसको लेकर तरुण और उनकी पत्नी में कहासुनी हुई। इसके बाद नाराज होकर तरुण ऊपर बने कमरे में चला गया और खाना भी नहीं खाया। हालांकि की तरुण की पत्नी ने काफी देर बाद उसे मनाया और दोनों एक कमरे में ही सो गए, लेकिन किसी समय तरुण की पत्नी की आंख खुली तो तुरंत बिस्तर पर नहीं था जब उन्होंने घर में देखा तो घर के ऊपर वाले कमरे में तरुण फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। तरुण के फांसी के फंदे पर लटका होने की वजह से उनकी पत्नी के होश उड़ गए।

अब परिवार के भरण-पोषण की चिंता
तरुण द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची मसूरी थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि गृह क्लेश के चलते ही तरुण ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस की पड़ताल जारी है। उधर तरुण की मौत परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। अब परिवार के लोगों को भी तरुण के बच्चों के पालन पोषण की चिंता सता रही है।

Exit mobile version