गाजियाबाद : कुत्ते की आंख में लोहे की गर्म रॉड डाली, मुकदमा दर्ज

File photo

गाजियाबाद। जिले में एक व्यक्ति ने एक आवारा कुत्ते की आंख में लोहे की गर्म रॉड डाल दी। जिसकी वजह से कुत्ते की आंख पूरी तरह से खराब हो गई। मामले ने जब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ा तो पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस कुत्ते के साथ बर्बरता करने वाले व्यक्ति की तलाश में है।
इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सिहानी गेट थाना इलाके का है। यह एक व्यक्ति ने एक आवारा कुत्ते की आंख में गर्म लोहे की रॉड डाल दी। जिसकी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सिहानी गेट थाने में तैनात कांस्टेबल रोहित कुमार मामले में जांच पड़ताल करते हुए रूपचंद नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने रूपचंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।उधर, कुत्ते के साथ किए गए क्रूर व्यवहार को लेकर हर कोई निंदा कर रहा है और जल्दी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है
पशु प्रेमियों में नाराजगी
मामले में एसीपी रवि कुमार सिंह का कहना है कि कुत्ते के साथ क्रूरता करने वाले व्यक्ति की पहचान रूपचंद नाम से हुई है। कांस्टेबल की ओर से मुकदमा दर्ज कराया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रूपचंद मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्दी आरोपी रूपचंद को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी कि आखिरकार उसने कुत्ते के साथ इस तरह की वारदात को अंजाम क्यों दिया। फिलहाल रूपचंद पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर कुत्ते के साथ किए गए क्रूर व्यवहार से पशु प्रेमियों में भी नाराजगी देखने को मिल रही है।
Exit mobile version