गाजियाबाद : सिपाही को आत्महत्या के लिए उकसाने का तीसरा आरोपी अमित गिरफ्तार

गाजियाबाद। बुलंदशहर के रहने वाले सिपाही पम्मी द्वारा ईवीएम गोदाम की रखवाली के दौरान सरकारी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तीसरे आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। ताकि सिपाही पम्मी के आत्महत्या करने की गुत्थी को सुलझाया जा सके। पुलिस ने सिपाही की आत्महत्या करने के मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया था।

दरअसल सिपाही पम्मी ने एक वीडियो आत्महत्या से पहले मोबाइल में बनाया था। जिसमें बताया कि उसे गांव की ही लड़की परेशान कर रही है जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की है। मंगलवार रात को नगर पालिका परिषद स्थित ईवीएम के गोदाम की सुरक्षा में तैनात सिपाही पम्मी ने अपने ही सरकारी रायफल से गोली मारकर आत्महत्या की थी। सिपाही पम्मी ने आत्महत्या से पहले अपने मोबाइल में एक वीडियो भी बनाया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके गांव की एक युवती उन्हें जबरन परेशान कर रही है और वह रुपए हड़पना चाहती है। पम्मी ने यह भी बताया था कि युवती अपनी सहेली व एक युवक के साथ मिलकर उससे छह लाख रुपये वसूल चुकी है। इसके बाद भी उसे झूठे मुकदमे में फंसने की बात कहकर ब्लैकमेल कर रही है। पुलिस ने कांस्टेबल ध्यान सिंह की तहरीर और वीडियो के आधार पर अमित, प्राची व गुड्डन के खिलाफ धारा 108 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने एक-एक करके सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

सभी आरोपी गिरफ्तार
एसपी नरेश कुमार ने बताया कि पम्मी के मोबाइल में मिली वीडियो के आधार पर बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद के रहने वाले अमित यादव, प्राची और उसकी सहेली सोनिया तेवतिया उर्फ गुड्डन पर मुकदमा दर्ज करवाया गया था। पुलिस ने प्राची और उसकी सहेली सोनिया तेवतिया उर्फ गुड्डन को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब अमित भी हाथ लग चुका है।

Exit mobile version