गाजियाबाद : सरेराह बदमाशों ने महिला की चेन व डायमंड पेंडेंट लूटा

गाजियाबाद। बाजार से अकेले घर लौट रही एक महिला के साथ बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश महिला से सोने की चेन और हीरे का पेंडेंट लूट ले गए। विरोध पर किया तो बदमाशों ने महिला के गले पर नाखूनों से हमला कर दिया। लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। वारदात इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के वसुंधरा सेक्टर 11 के सनराइज मॉल के पास की है।

एक वित्तीय कंपनी में काम करने वाली मोनिका अपने परिवार के साथ वसुंधरा में रहती हैं। मोनिका अकेले ही बाजार से सामान खरीदने गई थी सामान खरीदने के बाद जब वह घर वापस लौट रही थीं तभी सनराइज मॉल के पास अचानक एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनके पास बाइक रोककर गले पर झपट्टा मारने का प्रयास करने लगे। जब मोनिका ने विरोध किया तो बिकेश्वर बदमाशों ने उनके गले पर नाखूनों से हमला कर दिया और उनकी सोने की चेन व हीरे का पेंडेंट छीन लिया और फरार हो गए। महिला ने काफी शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके। लूटपाट की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जल्द खुलासे की कोशिश
लूट की वारदात को लेकर एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया मोनिका नाम की महिला के साथ लूट की घटना की वारदात सामने आई है। पुलिस लूटपाट वाली जगह पर लगे सीसीटीवी के अलावा सड़क पर जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है। ताकि लूट की घटना का समय से खुलासा किया जा सके।

Exit mobile version