गाजियाबाद : स्कूटी सवार डॉक्टर दंपति को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, पत्नी की मौत

गाजियाबाद। जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार डॉक्टर दंपति को कुचल दिया। हादसे में डॉक्टर की पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल डॉक्टर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराकर उनकी पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। फिलहाल डॉक्टर की पत्नी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
डॉ धर्मवीर वैशाली में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह अपनी पत्नी कुसुम के साथ क्लीनिक से स्कूटी द्वारा अपने घर जा रहे थे। तभी होटल रेडिसन ब्लू के सामने सामने तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी में टक्कर लगने के बाद डॉ धर्मवीर और उनकी पत्नी कुसुम सड़क पर गिर गई। कुसुम ट्रक के पहिए के नीचे आ गई जिन्हें कुचलते हुए ट्रक आगे निकल गया। जबकि डॉ धर्मवीर सड़क पर गिरने की वजह से घायल हो गए। गंभीर हालत में डॉक्टर और उनकी पत्नी को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टर की पत्नी कुसुम की इलाज के दौरान मौत हो गई।
ड्राइवर की तलाश जारी
उधर हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश में कौशांबी थाना पुलिस जुटी हुई है। मामले में एसीपी ने बताया कि स्वतंत्र कुमार सिंह ट्रक चालक को तलाश कर मुकदमे की तैयारी की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। ताकि ट्रक का नंबर ट्रेस करके मुकदमा दर्ज का जल्दी आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया जा सके। फिहलाल डॉक्टर की तहरीर के आधार पर मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है। वहीं डॉक्टर की पत्नी की मौत से परिवार में कोहरा मचा हुआ है।
Exit mobile version