दिनदहाड़े सर्राफा की दुकान लूटी, इलाके में नाकाबंदी

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में दिनदहाड़े लूट की वारदात हो गई। बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने सर्राफा की दुकान में घुसकर वहां से पांच लाख के जेवरात समेत 40 हजार कैश लूट लिया। घटना को अंजाम देकर तीनों भाग निकले। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पूरा मामला सेक्टर 10 के कुरकुंज चौराहे के पास का है। यहां स्थित पीएस ज्वैलर्स के नाम से सर्राफा कारोबारी सजल शर्मा की दुकान है। दोपहर करीब तीन बजे एक बाइक पर तीन बदमाश आए थे और तीनों के मुंह ढके हुए थे। एक आरोपी काली टी-शर्ट और जींस पहने था। उसकी कमर में कट्‌टा लगा था। उस समय सजल एक ग्राहक को ज्वेलरी दिखा रहा था तभी आते ही बदमाश ने अंदर आते ही उसकी कनपटी पर कट्टा रख दिया। दूसरा बदमाश भी अंदर आ गया। जबकि तीसरा साथी बाहर ही खड़ा था। सजल शर्मा बदमाश ने बताया कि मुझसे कहा कि चुपचाप नीचे बैठ जा और वो वारदात के दौरान मेरी कनपटी पर ही असलहा रखे रहा। जबकि दूसरा साथी लूट में जुटा रहा। उसने बैग में सारी ज्वेलरी भर ली और गल्ले से भी 40 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद दोनों बदमाश बाहर से शटर गिराकर भाग गए। इसके बाद हमने अपने परिचितों को फोन करके शटर खुलवाया।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
मामले की जानकारी पर थाना पुलिस और एसीपी मयंक तिवारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ले ली है। आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। बदमाश की तलाश में टीमें लगा दी गई हैं।

पूरे शहर में नाकाबंदी, चेकिंग जारी
पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी करके वाहन चेकिंग शुरू कर दी है। वजह है कि बदमाश बाइक से भागे हैं। इधर, दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे शहर के सर्राफा कारोबारियों में दहशत व्याप्त है। फिलहाल पुलिस सर्राफ से पूछताछ के बाद मुकदमे की तैयारी में है। एसओजी टीम को भी घटनाक्रम के खुलासे में लगा दिया गया है। वहीं फिलहाल पुलिस का मानना है कि बदमाश लोकल के हैं, क्योंकि उन्हें पूरी भौगोलिक स्थिति की जानकारी है। इसी कारण बदमाश आसानी से भाग निकले।

Exit mobile version