रुपये नहीं दिए तो पिता की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर के फुगाना थाना क्षेत्र के करौदा महाजन गांव में एक युवक ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बेटे द्वारा पिता की हत्या करने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

फुगाना थाना क्षेत्र के करौदा महाजन गांव के रहने वाले 55 वर्षीय शिवराज का उसके बड़े बेटे सूरज से रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते सूरज ने अपने पिता शिवराज की गोली मारकर हत्या कर दी। शिवराज के छोटे भाई मनोज ने हत्या रोपी सूरज पर मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। शिवराज के छोटे भाई ने बताया शिवराज खेती-बड़ी करके अपने व अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। सूरज की पत्नी की करीब दो-तीन साल पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह आए दिन अपने परिवार वालों से रुपए को लेकर झगड़ा करता था। शिवराज अपनी बेटी अंशु के साथ घर में रह रहा था। एसपी देहात संजय कुमार मय थाना प्रभारी सत्यनारायण दहिया मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शिवराज की बेटी अंशु से भी पूछताछ कर घटना से संबंधित जानकारी जुटाई है। शिवराज के छोटे भाई मनोज ने पुलिस को यह भी बताया कि सूरज अक्सर रुपए के लेनदेन को लेकर उनके भाई से मारपीट करता था। पुलिस के अधिकारियों ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि जल्दी आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

मुआवजे की रकम का था विवाद
दिल्ली देहरादून ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे के निर्माण में गई जमीन का शिवराज को मोटा मुआवजा मिला था। जिसको लेकर सूरज आए दिन अपना हिस्सा मांगता था। शिवराज का कहना था कि वह जब तक अपनी बेटी की शादी नहीं कर देगा तब तक किसी को कोई हिस्सा नहीं देगा। किसी बात से नाराज होकर सूरज ने शिवराज की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त सूरज ने अपने पिता की हत्या की उस वक्त घर में सिर्फ उसकी छोटी बहन अंशु थी। अंशु ने जब चिल्लाने का प्रयास किया तो सूरज ने उसे भी जान से मारने की धमकी दे डाली जिससे वह चुप हो गई।

Exit mobile version