अवैध संबंध छिपाने के लिए कर दी मासूम भतीजे की हत्या

मुरादाबाद। भाभी से अवैध संबंध छिपाने के लिए युवक ने आठ साल के भतीजे की गला दबाकर हत्या कर दी। मासूम की खता महज इतनी थी कि उसने चाचा को अपनी ताई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। आरोपी को डर था कि बच्चा उसका राज पूरे परिवार के सामने न खोल दे। पुलिस ने बुधवार को हत्यारोपी चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घटना मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में सिडलऊ नजरपुर मिलक गांव की है। यहां रहने वाले मोहम्मद यूसुफ मजदूरी करता है। परिवार में पत्नी कौशर जहां, तीन बेटे सईदुल हसन, सुबहान और रजा है। मोहम्मद यूसुफ का सबसे छोटा बेटा मोहम्मद रजा पहली कक्षा में पढ़ता था। करीब 2 महीने पहले 30 सितंबर को मोहम्मद रजा स्कूल से आने के बाद गांव में ही कबड्डी का मैच देखने गया था। तभी से वह गायब था। मोहम्मद रजा के घर वापस नहीं आने पर पूरा परिवार उसे ढूंढने लगा था। आरोपी मुस्तफा अली भी उसे ढूंढने का नाटक कर रहा था। वह अपने बड़े भाई यूसुफ के साथ भतीजे की गुमशुदगी लिखाने के लिए थाने पर भी गया था। तीन दिन बाद बाद घर से करीब 100 मीटर दूरी पर जंगल में नूर हसन के खेत में उसकी डेडबॉडी मिली थी। भतीजे का शव देखते ही मुस्तफा अली बिलख-बिलख कर रोया था। उसने कई बार बेहोश होने का नाटक भी किया था।

बहाने से बच्चे को जंगल में ले गया था
एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि लंबी छानबीन के बाद पुलिस ने बच्चे के सगे चाचा मुस्तफा अली पुत्र आशक अली को अरेस्ट किया है। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मुस्तफा ने पुलिस को बताया कि उसके अपनी भाभी के साथ अवैध रिश्ते हैं। एक दिन जब वो अपनी भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में था तभी भतीजे मोहम्मद रजा ने उसे देख लिया था। उसे डर था कि वो परिवार के लोगों को इस रिश्ते के बारे में बता देगा। इसीलिए उसने उसे बहाने से जंगल में ले जाकर मार दिया।

Exit mobile version