छात्र की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या, पुलिस चौकी के पास हुई वारदात

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज हत्या की वारदात सामने आई है। वारदात पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई। इसमें आठवीं के छात्र की हत्या की गई है। उसकी लाश को निर्माणाधीन मकान में छोड़कर कातिल भाग निकले। लाश के पास खून से सनी सरिया और जंजीर मिली है। सीढ़ियों पर भी काफी खून पड़ा था। पुलिस समेत फील्ड यूनिट ने घटनास्थल का मुआयना किया है।

नदरई कस्बे में रहने वाले धर्मवीर उर्फ बंटू अहमदाबाद में काम करते हैं। यहां उनकी पत्नी राजेश दो बेटों हिमांशु (13) और प्रांजल (9) के साथ रहती है। मृतक की बुआ रेनू ने बताया, हिमांशु पास के ही सरकारी स्कूल में कक्षा-8 में पढ़ता था। स्कूलों की छुट्‌टी होने के चलते कल घर से खेलने की बात कहकर निकला था। शाम तक जब वह नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसी बीच परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। रात को भतीजे की आसपास टॉर्च लेकर मोहल्ले के लोगों के साथ तलाश की जा रही थी। तभी नदरई पुलिस चौकी से 50 मीटर की दूरी पर एक निर्माणाधीन मकान के ग्राउंड फ्लोर की सीढ़ियों पर हिमांशु का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। उसके शव के पास खून से सना सरिया पड़ा था और लोहे की जंजीर पड़ी थी। इसके साथ ही सीढ़ियों पर काफी मात्रा में ब्लड पड़ा था। जिसे देखकर लग रहा है कि हत्यारों ने सरिया से उसे पीटा है। उसके बाद घसीटकर उसकी लाश को जीने पर फेंका है। ये मंजर देख परिजनों चीख पड़े। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक हिमांशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेजा है।

नाना की तहरीर पर दर्ज हुआ केस
अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया, 13 साल के हिमांशु का शव एक निर्माणाधीन मकान मे मिला है। पास में खून से सनी सरिया मिली है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के नाना की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Exit mobile version