सौतेले पिता ने बेटी को पीटकर मार डाला

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन मोहल्ला नवादा ई-रिक्शा चालक ने ने दो साल की बेटी की हत्या कर दी। हत्या के पीछे खाना आरोपी की पसंद के न होना बताया जा रहा है। आरोपी का कहना था वह दूसरी सौतेली बेटी की भी हत्या कर देता, लेकिन वह बच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

सरायतरीन मोहल्ला नवादा के रहने वाले मुन्ना उर्फ अशरफ ने करीब छह महीने पहले तलाकशुदा शाइस्ता के साथ शादी की थी। शाइस्ता की बेटियों को भी मुन्ना उर्फ अशरफ ने अपना लिया था। शादी के कुछ दिन बाद तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन कुछ दिन बाद परिवार के खर्च बढ़ गए तो दिक्कतें होने लगी। परिवार का खर्च रहने के लिए मुन्ना उर्फ अशरफ ने एक ई रिक्शा खरीदा ताकि परिवार का पालन पोषण किया जा सके। इसके कुछ दिन बाद ही मोहल्ले के लोग और परिवार के लोग उसे दो बेटियों को बेवजह पालने के ताने मारने लगा। दो बेटियों को लेकर अक्सर मुन्ना उर्फ अशरफ की मां भी उस दोनों बेटियों के पालन पोषण को लेकर झगड़ा करती थी। जिससे उसका दिमाग अपसेट रहने लगा। शाइस्ता की पत्नी नूरजहां का आरोप है कि घर पर खाना मुन्ना उर्फ अशरफ की पसंद का नहीं बना था। जिसको लेकर उसने उसकी बहन शाइस्ता के पेट में लात मारी जो की गर्भवती जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर है। इसके अलावा 2 साल की बेटी सौतेली बेटी जन्नत व मन्तशा को भी जमकर पीटा। और 2 साल की बेटी जन्नत का सिर दीवार में मार दिया। जिससे जन्नत की मौत हो गई। शाइस्ता का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने हत्या आरोपी सौतेली पिता को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सौतेले पिता मुन्ना उर्फ अशरफ ने अपना जुर्म कबूल भी किया है।

दोनों बच्चियों की कर देता हत्या
सौतेली बेटी की हत्या करने वाले आरोपी मुन्ना उर्फ अशरफ ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने तलाकशुदा शाइस्ता से शादी की। शाइस्ता अपने साथ दो बेटियां भी लेकर आई थी। उन दोनों बेटियों को लेकर मोहल्ले के लोग और परिवार वाले ताने मारने लगे की दूसरी की बच्चियों का खर्च तू क्यों उठाएगा। इसी को लेकर मैं एक बच्ची की हत्या कर दी। जबकि दूसरी बच्ची बच गई। मैं दोनों बच्चियों को मारने की फिराक में था।

शाइस्ता की बहन ने भी लगाए गंभीर आरोप
तलाकशुदा शाइस्ता की बहन नूरजहां ने अपने बहनोई मुन्ना और अशरफ पर आरोप लगाए हैं कि वह अक्सर शाइस्ता को परेशान करता था। कल खाना उसकी पसंद करना होने की वजह से उसने घर में क्लेश की। पहले से इतनी बढ़ गई कि उसने एक अपनी सौतेली बेटी की हत्या भी कर दी। बहन का आरोपी की मुन्ना उर्फ अशरफ ने उसकी गर्भवती बहन को भी पेट पर लात मार कर बेहोश कर दिया।

Exit mobile version