निर्माणाधीन इमारत में प्रेमी से मिलने गई थी युवती, पिता को देख 8वीं मंजिल से लगाई छलांग

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दनकौर में एक युवती ने निर्माणाधीन इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने एक युवक पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

दनकौर थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मथुरा का एक परिवार ग्रेटर नोएडा में रहता था। परिवार में 20 वर्षीय युवती का लाला कुमार से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुमार दनकौर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन एक सोसायटी में काम करता था। पुलिस ने बताया कि युवक और युवती में काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे थे।

युवती शुक्रवार शाम को अपने प्रेमी से मिलने के लिए निर्माणाधीन इमारत में पहुंची। वह अपने प्रेमी के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी। इसी दौरान उसका पिता वहां पर पहुंच गया। युवती अपने पिता को देखकर डर गई तथा इमारत की आठवीं मंजिल से उसने छलांग लगा दी।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा लगाई गई है

Exit mobile version