पूर्व पार्षद के पति ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, तनाव बना वजह

नई दिल्ली। नगर निगम की पूर्व पार्षद के पति ने बीमारी और तनाव की वजह से ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के बाद पूर्व पार्षद के घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस को एक घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में बीमारी और तनाव की वजह से आत्महत्या करने की बात कही गई है। मामला राजधानी के अक्षरधाम फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक का है।
पटपड़गंज वार्ड की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति संजय कुमार वर्मा परिवार वालों को बिना कुछ बताएं घर से चले गए थे और देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे। कुछ घंटे बाद पुलिस का घरवालों के पास फोन आया कि संजय मृत अवस्था में रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए हैं। पुलिस की सूचना पर जब घर वाले मौके पर पहुंचे तो पता चला इस संजय ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। क्योंकि पुलिस को संजय का सिर अलग मिला और धड अलग मिला था। इस दौरान पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। सुसाइड नोट में संजय ने आत्महत्या के पीछे बीमारी और तनाव होना लिखा है। फिलहाल संजय की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
एक दिन पहले किया था भंडारा
संजय किसी बीमारी से ग्रस्त थे जिसकी वजह से वह तनाव में थे। परिवार वालों ने बताया कि वह अपनी बीमारी का ऑपरेशन भी कर चुके थे लेकिन वह पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो पाए। संजय ने एक दिन पहले ही परिवार के वालों के साथ अपने मोहल्ले में भंडारे का आयोजन भी किया था। संजय बिल्डिंग मटेरियल का कारोबार है। जबकि उनकी पत्नी नगर निगम की पूर्व पार्षद रह चुकी है। संजय अपने परिवार में अपने बच्चों और अन्य सदस्यों के साथ रहते थे। फिलहाल संजय की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
Exit mobile version