हनुमान मंदिर के सहायक पुजारी की चाकू से गोदकर हत्या

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में हत्या की वारदात हो गई। यहां जिले के प्रसिद्ध बारीपुर हनुमान मंदिर के सहायक पुजारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बचाव में आए बेटे संदीप पर भी हमला किया गया। वारदात के बाद से गांव का माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है और पुलिस तैनात है।
घटना भलुअनी थाना क्षेत्र के तेनुआ चौबे की है। यहां के अशोक चौबे (56) बारीपुरहनुमान मंदिर में सहायक पुजारी थे। सोमवार रात गांव में अशोक चौबे के भाई की दुकान पर कुछ लोगों से परिवार वालों का विवाद हुआ था। परिजनों ने पुलिस से शिकायत भी की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार की देर गांव के कुछ लोगों ने अशोक चौबे के घर पर धावा बोल दिया। हमलावरों ने अशोक चौबे को चाकू गोद दिया। जिससे वह घायल हो गए। पिता पर हमला होते देख बचाव में आए बेटे संदीप को भी हमलावरों ने पीटा। दोनों घायलों को लेकर परिजन देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज गए। जहां पुजारी अशोक चौबे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे एसपी संकल्प शर्मा, एएसपी दक्षिणी भीम गौतम ने घटना की जानकारी ली।
तीन संदिग्ध पुलिस ने उठाए
भलुअनी थाना क्षेत्र की घटना है। पिछले दिनों डीजे बजाने को लेकर गांव के ही हौसला पासवान और उनके परिवार से कहासुनी हुई थी। उसी को लेकर मारपीट की घटना हुई। जिसमें अशोक चौबे के सिर में गंभीर चोट आई और उनकी मौत हो गई। इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। वादी द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version