रुपयों के विवाद में युवक की अपहरण के बाद हत्या

नई दिल्ली। राजधानी में एक युवक की अपहरण के बाद आठवीं मंजिल से फेंककर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इससे पहले उसके साथ मारपीट भी की गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। इनसे पूछताछ में घटनाक्रम की वजह ब्याज पर लिए गए रुपयों का लेनदेन बनी है।

मामला लोधी कॉलोनी का है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि चंदन नाम के युवक ने सलमान उर्फ राजा व धर्मेश से ब्याज पर पैसे लिए थे। चंदन द्वारा पैसे वापस न लौटा पाने से नाराज अहमद सलमान उर्फ राजा धर्मेश ने चंदन के अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी। क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संजय भाटिया का कहना है कि लोधी कॉलोनी में चंदन नाम के युवक की आठ मंजिल से फेंक कर हत्या करने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। जांच में पता चला कि चंदन बिहार का रहने वाला है और वह दिल्ली में रहकर लोगों के फर्जी बैंक अकाउंट खुलवाकर उस अकाउंट को इस्तेमाल ऑनलाइन धोखाधड़ी और सट्टेबाजी में करता था। चंदन की जान पहचान अहमद सलमान उर्फ राजा से थी। चंदन ने सलमान के माध्यम से धर्मेश से करीब नौ लाख रुपए ब्याज पर दिए थे। जब सलमान ने अपने पैसे वापस मांगे तो चंदन पैसे नहीं दे पाया। जिसको लेकर सलमान और धर्मेश ने चंदन का अपहरण कर लिया।

गाजियाबाद से हुई गिरफ्तारी
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि चंदन का अहमद सलमान उर्फ राजा व धर्मेश ने 20 अप्रैल को स्कॉर्पियो कार द्वारा सराय काले खां से अपहरण किया था। चंदन का अपहरण करने के बाद दोनों लोग उसे लोधी कॉलोनी की एक आठ मंजिला इमारत में ले गए। जहां पहले दोनों लोगों ने चंदन की बेरहमी से पिटाई की और उसके बाद आठवीं मंजिल से नीचे फेंक कर उसकी हत्या कर डाली। इसके बाद पुलिस की कई टीमों ने साया गोल्ड सोसाइटी इंदिरापुरम, गाजियाबाद के पास से दोनों हत्या आरोपियों अहमद सलमान उर्फ राजा और धर्मेश को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version