एमबीबीएस की छात्रा की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंकी लाश, दोस्त पर एफआईआर

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा की हत्या करके लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है। शव हॉस्टल से एक किलोमीटर दूर मिला। वह अपने दोस्त के साथ बाहर निकली थी। परिजनों ने दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

छात्रा कृतिका चौहान औरैया के अजीतमल की रहने वाली थी। पिता राहुल चौहान इंटर कॉलेज में लेक्चरर और मां सुलेखा प्राइमरी स्कूल में हेड मास्टर हैं। छह महीने पहले ही कृतिका ने बेगराजपुर के मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था। वह कैंपस में ही गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। मौत की सूचना मिलते ही कृतिका के परिवार वाले मुजफ्फरनगर पहुंच गए हैं। पिता राहुल चौहान ने मंसूरपुर थाने में बेटी के दोस्त के खिलाफ एप्लिकेशन देकर मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर में में लिखा- मेरी बेटी कृतिका मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। मेरी बेटी को गुरुवार शाम उसके साथ पढ़ने वाला कुणाल सैनी बहला फुसलाकर कॉलेज से बाहर ले गया। शाम आठ बजे के आस-पास उसकी हत्या कर शव रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। शाम होने के बाद मेरी बेटी कॉलेज कैंपस से कैसे निकली, इसमें मुझे वार्डन, कॉलेज प्रशासन और सुरक्षा कर्मियों की सीधी लापरवाही नजर आ रही है। मुझे समय पर इसकी सूचना भी नहीं दी गई। रात 11 बजे जब मैं लगातार बेटी को फोन लगा रहा था तो मंसूरपुर थाना पुलिस ने मुझे घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, कुणाल ने अपने परिजनों को बताया कि मेरे साथ एक लड़की घूमने आई थी। जिसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। कुणाल के माता-पिता ने मंसूरपुर थाने में पहुंचकर इस बात की सूचना दी। मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने भी छात्रा के लापता होने की सूचना दी। पुलिस कुणाल के माता-पिता के बताए जगह पर जब पहुंची तो छात्रा की डेड बॉडी पड़ी मिली। पुलिस लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जिस एरिया से बॉडी बरामद हुई, वहां लोगों का आना-जाना नहीं होता। फ्रेट कॉरिडोर का किनारा है।

काउंटिंग में कालेज प्रशासन को लगा पता 
मेडिकल कॉलेज के चीफ एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर प्रसनजीत ने बताया- हॉस्टल में रोजाना रात 9:30 बजे छात्राओं की गिनती होती है। गुरुवार को काउंटिंग के दौरान कृतिका चौहान नहीं मिली। उसके नंबर पर कॉल की गई लेकिन नंबर नहीं लगा। फिर देर रात उसकी तलाश शुरू की गई। पहले कैंपस में फिर आसपास तलाश की गई। पुलिस को भी सूचना दी गई। इधर, पुलिस सूत्रों ने बताया, कुणाल को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। कुणाल ने शुरुआती पूछताछ में इसे हादसा बताया था। लेकिन पुलिस के सख्ती करने पर वह बयान पलट रहा है। पुलिस ने अभी पूछताछ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Exit mobile version