महिला को गाड़ी में डालकर गैंगरेप, गहने भी लूटे, अधमरी हालत में चौराहे पर फेंका

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सनसनीखेज वारदात हो गई। यहां एक महिला के साथ बोलेरो सवार तीन बदमाशों ने गाड़ी में गैंगरेप किया। साथ ही उसके गहने भी लूट लिए। इतना ही नहीं वारदात से पहले बदमाशों ने उसके पति को जमकर पीटा और महिला को गाड़ी में जबरन डालकर ले गए। 15 किलोमीटर दूर ले जाकर उसे छोड़ा। पुलिस ने घटना का मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी है।

मामला कंधई थाना क्षेत्र का है। पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि मैं 24 अप्रैल की शाम को अपनी ससुराल में पत्नी के साथ शादी में आया था। यहां हमारे कई रिश्तेदार आए हुए थे। हम लोग रात करीब एक बजे तक कार्यक्रम में रहे। शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद हमने अपनी पत्नी से चलने के लिए कहा तो उसने थोड़ी देर में चलने की बात कहकर बात टाल दी। मेरा भाई रिश्तेदारों से बातचीत में मशगूल था। रात ज्यादा हो रही थी इसलिए पत्नी पर जोर दिया और घर जाने का दबाव डाला। इस पर मेरी पत्नी सवा बजे मेरे साथ चल दी। भाई से मैंने कहा कि मैं चल रहा हूं तुम भी जल्दी आ जाओ। हम करीब 500 मीटर तक चले और रोड पर एक पुलिया के पास खड़े होकर भाई का इंतजार करने लगे। शादी के कारण मेरी पत्नी गहने आदि पहने हुए थी इसलिए मुझे डर भी लग रहा था। हम रात करीब 1.30 बजे पुलिया के पास खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच एक बोलेरो कार हमारे पास आकर रुकी। उसमें से तीन लोग उतरे और उनमें से एक व्यक्ति मुझसे कुछ बात करने के लिए आगे बढ़ा और दो लोग पत्नी की ओर लपके। मैंने जैसे ही उनका विरोध किया तो उन लोगों ने मुझे घूंसे-लात से पीटना शुरू कर दिया। उनमें से एक के हाथ में डंडा था उसने डंडे से मेरे ऊपर कई वार किए। देखते ही देखते मेरे सामने वो तीनों लोग मेरी पत्नी को जबरन बोलेरो कार में उठाकर ले गए। मैं वहां पर चीखता रहा लेकिन आसपास कोई था ही नहीं। इसके बाद में रात को ही सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचा और पूरे मामले की सूचना दी।

अधमरा समझकर चौराहे पर फेंका
पीड़ित ने बताया कि मैंने जब रात को पुलिस को सूचना दी तो तत्काल पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। काफी देर तक पुलिस के साथ मैं भी घूमता रहा, घटना स्थल से 15 किलोमीटर दूर गोड़े रोड के पास करीब 5 बजे पत्नी मिली। वह बहुत अस्त व्यस्त हालत में थी। महिला ने बताया कि तीनों लोग मुझे धमकाकर आगे की ओर ले जाने लगे। मैंने विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मैं उन लोगों से बार बार यही पूछ रही थी कि मुझे कहां ले जा रहे हो तो इस पर उन्होंने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। इसके बाद मुझे जान से मारने की धमकी देकर मेरे साथ गैंगरेप किया। इसके बाद मेरी पायल और अन्य जेवर भी छीन लिए। मुझे अधमरा समझकर चौराहे पर छोड़कर भाग गए। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर दुष्कर्म और लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। जिस बाजार के पास महिला को फेंका गया है वहां सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। महिला का मेडिकल भी कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाएगी।

Exit mobile version