नाबालिग गर्लफ्रेंड ने नए बॉयफ्रेंड से कराई थी आइसक्रीम विक्रेता की हत्या

नई दिल्ली। राजधानी के इंडिया गेट के सामने हुई आइसक्रीम विक्रेता की हत्या की घटना का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक नाबालिग लड़की और एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हत्यारोपी युवक ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला के गांव भैसहां का रहने वाला अजय उर्फ आकाश है और वह नोएडा में टैंट कारोबारी के यहां मजदूरी करता है। उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्लानिंग कर आइसक्रीम का ठेला लगाने वाले प्रभात की चाकू से हमला कर हत्या की थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और प्रभात का मोबाइल बरामद कर लिया है।

दिल्ली के जिला पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला का कहना है कि आइसक्रीम विक्रेता प्रभात की हत्या के बाद उसके परिजनों से जब जानकारी की गई तो पता चला प्रभात का एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की तो उस नाबालिग लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसने बताया कि अपने नए बॉयफ्रेंड अजय उर्फ आकाश से अपने पुराने बॉयफ्रेंड प्रभात की हत्या करवा दी। प्रभात की हत्या करने के पीछे नाबालिग लड़की ने वजह बताई कि प्रभात पैसे वाला नहीं था। जिसकी वजह से उसने अजय उर्फ आकाश को अपना बॉयफ्रेंड बनाया और प्रभात को रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर डाली। प्लानिंग के तहत अजय उर्फ आकाश में प्रभात की हत्या कर डाली।

सीसीटीवी में कैद हुआ था हत्याकांड 

नाबालिग लड़की की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या आरोपी अजय उर्फ आकाश को गिरफ्तार कर लिया। अजय उर्फ आकाश में बताया कि प्रभात की हत्या करने से पहले इंडिया गेट के सामने उससे झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने चाकू से हमला कर प्रभात की हत्या कर डाली थी। पुलिस ने अजय के पास से मृतक प्रभात का मोबाइल फोन और हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद किया है। फिहलाल पुलिस ने अजय उर्फ आकाश पर नाबालिक युवती को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। इंडिया गेट के सामने हुई प्रभात की हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी।

Exit mobile version