‘झुकेगा नहीं साला’ डायलॉगबाजी करने वाले टीएमसी नेता ने मांगी माफी

कोलकाता। क्रिकेटर से नेता बने मनोज तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर सीधा तंज कसते हुए चुनौती दी और कहा ‘झुकेगा नहीं साला’। रविवार को टीएमसी की एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह टिप्पणी की। मनोज तिवारी के इस बयान की आलोचना के बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी है।

पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी ने पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने की अपील करते हुए भाजपा को चुनौती दी। तिवारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को ‘कान’ खोलने और फिल्म ‘पुष्पा’ के संवाद सुनने का निर्देश देते हुए कहा, ‘झुकेगा नहीं साला’। मनोज तिवारी के इस बयान पर विपक्ष की ओर से प्रतिक्रिया आने लगी और उनके बयान की जमकर आलोचना की गई।

भाजपा ने हमला बोलते हुए कहा कि मनोज तिवारी ने अपनी भाषा से टीएमसी सरकार का कैरेक्टर बताया दिया है। भाजपा नेता उमेश राय ने कहा कि पूरी बंगाल सरकार ही पुष्पा मूवी की तर्ज पर चल रही है। मनोज तिवारी ने अपनी डायलॉगबाजी से उसके ही चरित्र के बारे में बताया है। भाजपा के राज्य सचिव ने कहा, ‘पूरी पश्चिम बंगाल सरकार ही पुष्पा फिल्म की तरह चल रही है। टीएमसी के नेता ने उसी तरह की बात की है, जैसे फिल्म में लाल चंदन के तस्कर ने की थी।’

हालांकि घिरने के बाद अब मनोज तिवारी ने माफी मांग ली है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि मुझे इस तरह से बात नहीं करना चाहिए था। तिवारी ने कहा कि मेरा कहने का अंदाज गलत था।

Exit mobile version