मैं स्वामी प्रसाद का सिर कलम कर दूंगी: गीता प्रधान

मुरादाबाद। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दीपावली पर मां लक्ष्मी को लेकर विवादित बयान ट्विटर पर शेयर किया था। उनके बयान पर पलटवार करते हुए उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान ने भी विवादित बयान दिया है। साध्वी गीता प्रधान ने कहा कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार सनातन धर्म का अनादर कर रहे हैं। सरकार उनके खिलाफ कठोर एक्शन ले, नहीं तो मैं उनका सिर कलम कर दूंगी।

आपको बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दीपावली के पर्व पर अपनी पत्नी की पूजा अर्चना करते हुए मां लक्ष्मी पर बयानबाजी की थी। ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि चार हाथ, आठ हाथ, 20 हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा नहीं हुआ ऐसे में चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर हिंदू देवी देवताओं और सनातन को लेकर विवादित बयान देते हैं। कल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार करते हुए कहा स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव की मर्जी से इस तरह के बयान बाजी करते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मठ मंदिरों में माथा टेकते हैं दूसरी और उनकी पार्टी के नेता हिंदू देवी देवताओं का अपमान करते हैं।

सपा नेता की स्वामी प्रसाद को चेतावनी
सपा नेता आईपी सिंह ने ट्विटर पर एक बयान शेयर करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए कहा कि 5 वर्ष में बीजेपी में कैबिनेट मंत्री रहे तब मां लक्ष्मी जी और भगवान गणेश जी पर अवध टिप्पणी करते हुए डरते। आपकी बेटी बदायूं से सांसद है अपने को सनातनी बताती है, और कोई पूजा पाठ नहीं छोड़ती,कम से कम आप अपनी बेटी को समझ लेते। आप पार्टी को नुकसान पहुंचाना बंद करिए यह आपकी निजी विचार हैं समाजवादी पार्टी का इसे दूर-दूर तक मतलब नहीं है। समाजवादी पार्टी सभी धर्म का सम्मान करती है।

Exit mobile version