अखिलेश पर बीजेपी के मंत्रियों का पलटवार, बोले उन्हें को क्यों लगा डर

लखनऊ। पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा सरकार पर फोन टेप कराने के आरोप पर बीजेपी के मंत्रियों ने पलटवार किया है। परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा, वो तो राजनेता हैं, उन्हें डरना नहीं चाहिए। फोन तो आतंकी और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों के टेप होते हैं। वहीं, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कहा, उनकी जासूसी करा कर सरकार को क्या मिलेगा?

दरअसल अखिलेश यादव ने मंगलवार को सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार उनके आईफोन की जासूसी कर रही है। जनता सरकार के खिलाफ है। इस पर परिवहन मंत्री दयाशंकर ने कहा कि वह एपल फोन उपयोग करते हैं और ये बात एपल फोन वाले ही उन्हें बता रहे हैं। एपल फोन वालों से पहले वह ये पूछें कि वह दुनिया के सामने कहते हैं कि हमारा फोन टेप नहीं होता है, तो उनका फोन कैसे टेप हो रहा है। कोई फोन टेप नहीं होता है, किसी का भी। किसी की भी निजता में दखल देने का अधिकार किसी को भी नहीं है। जो देश के लिए गलत काम करने वाले जो टेररिस्ट हैं, जहां देश की सुरक्षा का सवाल हो वहां पर सुरक्षा एजेंसियां ऐसा करती हैं। अखिलेश यादव क्यों डर रहे हैं। उन्हें डरना नहीं चाहिए। राजनेताओं को क्यों डरना है?

अखिलेश के मोबाइल में कुछ होगा
दयाशंकर ने कहा कि अखिलेश को जरूर कोई डर सता रहा होगा। तभी वह ऐसा कह रहे हैं। हो सकता है उनके फोन में कुछ ऐसा हो, तभी वो डर रहे हैं। एपल फोन तो टेप ना होने का दावा करता है। किसी राजनीतिक व्यक्ति का फोन टेप नहीं होता है। जो देश के लिए खतरा होते हैं, देश की सुरक्षा के लिए खतरा होते हैं, उनके फोन टेप होते हैं।

राहुल को है फोन टैपिंग का अनुभव
राहुल गांधी के फोन टैपिंग के आरोपों पर दयाशंकर सिंह ने कहा, वो इसलिए आरोप लगाते हैं क्योंकि जब उनकी सरकार थी, केंद्र में तब इस तरह के काम होते रहते थे। फोन टैपिंग कांग्रेस के राज में होती थी। कई बार सरकारें गिर चुकी हैं, फोन टैपिंग में। राहुल गांधी को इसका अनुभव है। एमएसएमई मंत्री राकेश सचान ने कहा, उनकी जासूसी करने से सरकार को क्या फायदा होगा? जासूसी कोई क्यों करेगा। उन्होंने क्या कहा, यह मैं नहीं जानता। लेकिन, उनकी जासूसी सरकार क्यों करेगी। इससे सरकार को क्या फायदा। क्योंकि 2024 में सरकार बीजेपी की ही बनने जा रही है।

Exit mobile version