स्टिंग वीडियो पर केजरीवाल बोले- BJP रोज नई नौटंकी लेकर आती है

File Photo

दिल्ली। बीजेपी ने दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले स्टिंग जारी कर आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। आप के बड़े नेताओं का स्टिंग जारी करते हुए बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए पैसा मांगा जा रहा है। वहीं अब इस मामले में आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने बयान में साफ कहा कि इसकी भी जांच करा लो।

बीजेपी ने दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय के सहयोगियों और आम आदमी पार्टी के कथित शीर्ष नेताओं पर आने वाले एमसीडी चुनावों में पार्टी टिकट के लिए कार्यकर्ताओं से पैसे लेने में शामिल होने पर एक ‘स्टिंग’ का एक वीडियो जारी किया है। ‘स्टिंग’ जारी करते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया कि आप के बड़े नेता चुनावों से पहले पैसे लेकर पार्टी का टिकट बेचने में शामिल थे। बीजेपी की ओर से संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप के कई बड़े नेताओं पर इस भ्रष्टाचार में शामिल होने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

वहीं अब इस पूरे मामले में अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने साफ कहा कि बीजेपी रोज नई नौटंकी लेकर आती है। कभी कुछ कहती है कभी कुछ, इन्होंने कहा शराब घोटाला हुआ, उसकी जांच हो गई। उसमें कुछ नहीं मिला। इन्होंने कहा बस घोटाला हुआ, उसमें कुछ नहीं मिला। सड़कों में घोटाला हुआ, उसमें भी कुछ नहीं मिला। अभी चार दिन पहले भी इन्होंने कहा कि कोई टिकट घोटाला हुआ है। उसकी भी जांच पूरी हो गई है। इसकी भी जांच करा लो। सीएम केजरीवाल ने गुजरात चुनाव को लेकर कहा कि गुजरात का युवा बीजेपी द्वारा पेपर फोड़े जाने से परेशान है, उम्मीद से आप के साथ है। मैं हर युवा से कहता हूं कि अपने घर में सभी का वोट सुनिश्चित करें।

Exit mobile version