सफदरजंग अस्पताल में मेडिकल की छात्रा ने की आत्महत्या

प्रतीकात्मक चित्र

दिल्ली। राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की छात्रा ने फांसी लगाकर खुद की जान ले ली है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एमबीबीएस के अंतिम वर्ष की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। अस्पताल से घटना के बारे में पता चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और पाया कि एक एमबीबीएस के अंतिम वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह वर्तमान में सफदरजंग अस्पताल में अप्रैल 2022 से इंटर्नशिप कर रही थी। छात्रा का शव हॉस्टल के एक कमरे में दुपट्टे से लटका मिला है।

पुलिस ने बताया है कि कमरा अंदर से बंद था, जिसको बाद में मृतक के दोस्तों ने बलपूर्वक तोड़कर खोला था। इसके बाद मृतक छात्रा को अस्पताल के इमरजेंसी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। मृतक की डायरी में उसके हाथ से लिखा एक सुसाइड नोट मिला है।

इसके अवाला टीम को एंटीडिप्रेसेंट दवा के दो खाली पैकेट भी उसके कमरे में मिले हैं। मृतक के साथियों और दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और अब तक कोई किसी पर शक नहीं है। मृतक के परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए थे और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आगे पूछताछ और कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version