गाजियाबाद: कैब चालक से मारपीट में दरोगा समेत तीन पर रिपोर्ट दर्ज

मुरादनगर। दिल्ली-मेरठ हाईवे पर डागर विहार कॉलोनी के पास शुक्रवार को कैब चालक से मारपीट के मामले में पुलिस ने थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सहबिस्वा बस्ती निवासी नूरहसन कैब चालक है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम एक महिला ने ऑनलाइन बुकिंग की। दिल्ली-मेरठ हाईवे पर डागर विहार कॉलोनी स्थित होटल के पास वह कार लेकर पहुंचा। इसी बीच तीन युवक आए और उन्होंने कहा कि दस मिनट रुकना पड़ेगा। चालक ने ज्यादा देर तक रुकने असमर्थता जताई। इस बात को लेकर युवकों व चालक के बीच कहासुनी हो गई।

इसके बाद चलाक कार लेकर दिल्ली-मेरठ मार्ग पर मुरादनगर बस स्टैण्ड़ की ओर चल दिया। इसके बाद तीन युवकों ने दो सौ मीटर तक पीछा कर उसे ब्रजविहार कॉलोनी पर रोक लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी। नूरहसन ने बताया कि एक युवक ने अपने आप को दरोगा बताकर मेरे मुंह पर ताल मारकर घायल कर दिया।

पीड़ित ने मारपीट की सूचना अपने परिजनों को दी। सब इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग को लेकर पीड़ित के परिजनों ने हंगामा किया। एसओ सतीश कुमार ने बताया कि कैब चालक नूरहसन की तहरीर पर मुरादनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह व दो अज्ञात के खिलाफ मारपीट व धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल कैब चालक का मेडिकल कराया गया है।

Exit mobile version