गाजियाबाद: चार मंजिल पर पुताई कर रहे मजदूर की नीचे गिरकर मौत

गाजियाबाद। जिले में एक मजदूर की पुताई करने के दौरान चौथी मंजिल से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। मजदूर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वही मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की न ही शव का पोस्टमार्टम करवाया। बिना कानूनी कार्यवाही के ही मजदूर के परिजन उसके शव को उसके गांव ले गए। मजदूर बदायूं जिले का रहने वाला है और स्कूल में चौथी मंजिल पर पुताई का काम कर रहा था। हादसा खोड़ा थाना इलाके आदर्श नगर कॉलोनी का है।

मूलरूप से बदायूं जिले के बेहटा गोसाई के रहने वाले मोहम्मद रजी एक स्कूल की चौथी मंजिल पर पुताई करने का काम कर रहे थे, तभी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया जिससे वह चौथी मंजिल से नीचे गिर गए। चौथी मंजिल से नीचे गिरने की वजह से मोहम्मद रजी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें साथ ही मजदूर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां कुछ देर इलाज के बाद उनकी मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और परिवार वालों को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने पुलिस से कोई भी कानूनी कार्रवाई न करने की बात कहते हुए शव का पोस्टमार्टम करने से भी इंकार कर दिया।

शव लेकर गांव रवाना हुए परिजन
इसके बाद परिवार वाले अपनी सुपुर्दगी में शव को लेकर गांव के लिए रवाना हो गए। कार्यवाहक एसीपी सलोनी अग्रवाल अग्रवाल का कहना है कि मृतक के परिवार की ओर से कोई भी आपत्ति या शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, ना ही मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करवाई है। मृतक के परिजन स्वयं ही शव को अपनी मर्जी से अब गांव ले गए हैं।

Exit mobile version