ज्वैलरी शोरूम में घुसकर सोने की तीन चेन लूटने वाला युवक गिरफ्तार, सट्टे की लत ने छात्र को बनाया चोर

गाजियाबाद। संजयनगर सेक्टर-23 के ई-ब्लॉक में बुधवार सुबह नक्षत्र ज्वेलर्स के यहां हुई चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बीसीए पास छात्र ने आनलाइन सट्टे की लत में हुए कर्जे को चुकाने के लिए वारदात को अंजाम दिया।

गाजियाबाद के SP सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया, मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के सेक्टर-23 संजयनगर की कश्यप मार्केट में नक्षत्र ज्वेलरी शोरूम है। इसके मालिक गौरव शर्मा हैं। 27 जुलाई की सुबह साढ़े 10 बजे शोरूम पर कर्मचारी सचिन अकेला बैठा था। इस दौरान एक युवक आया। उसने नाक की बाली दिखाने को कहा। इसके बाद अंगूठी और फिर चेन देखी। सचिन जब अलमारी से ज्वेलरी निकालने में व्यस्त था, तभी यह कथित ग्राहक सोने की तीन चेन उठाकर भाग निकला।

दुकान से 100 मीटर दूर ही आरोपी ने अपनी स्कूटी खड़ी की हुई थी। CCTV कैमरों की फुटेज में आरोपी का चेहरा और स्कूटी नंबर कैद हो गया। इससे उसकी पहचान शुभम चौधरी निवासी ग्राम सदरपुर के रूप में हुई। थाना प्रभारी मुनेश कुमार के अनुसार सदरपुर का शुभम चौधरी है बीसीए पास है। वह एक आनलाइन एप पर सट्टा खेलने का आदी है। इसके चलते उसने कई लोगों से कर्जा लिया हुआ था। कर्जदार उससे आए दिन अपने रुपये वापस मांगते थे। उसपर कर्जा चुकाने का दबाव था। युवक को कहीं से रुपये नहीं मिले तो वह बुधवार सुबह ज्वैलर के यहां चोरी करने पहुंच गया।

पूछताछ में सामने आया कि शुभम कुछ दिन पहले चोरी करने की योजना बनाने के लिए रैकी करके गया था। शुभम का पूर्व का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

Exit mobile version