गाजियाबाद: चलते ऑटो की छत पर ‘सुपरमैन’ बने थे जनाब, पुलिस ने काटा चालान

गाजियाबाद। गाजियाबाद में ऑटो की छत पर सुपरमैन बने युवक का वीडियो होने के बाद ऑटो मालिक का पांच हजार रुपए का चालान काटकर घर भेज दिया गया है।

शनिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। इसमें एक युवक ऑटो चला रहा है और ऑटो की छत पर एक लड़का हेडफोन लगाकर लेटा हुआ है। लेकिन ये भौकाल दिखाना युवक को तब भारी पड़ गया जब राह से गुजरते एक कार सवार ने इनके स्टंट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालाँकि युवक ने वीडियो बनाने वालों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। उसकी हरकत को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे अपनी जान और ट्रैफिक नियम की कोई चिंता नहीं है।

यह वीडियो गाजियाबाद में कस्बा लोनी क्षेत्र स्थित सहारनपुर रोड का बताया गया। वीडियो सामने आते ही ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई। ट्रैफिक इंस्पेक्टर- 6 को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया। वीडियो में ऑटो का नंबर स्पष्ट तौर पर दिखाई पड़ रहा था। इससे ऑटो मालिक की पहचान कृष्णकांत पुत्र अरब सिंह के रूप में हुई।

ट्रैफिक पुलिस ने स्टंटबाजी करने के आरोप में इस ऑटो का पांच हजार रुपए का चालान काट दिया है। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि वीडियो का तुरंत संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की गई है।

Exit mobile version