इंदौर में लव जिहाद : जय बनकर जाबिर ने युवती से किया दुष्कर्म

पढ़िये नई दुनिया की ये खास खबर….

इंदौर। नयापुरा निवासी 30 वर्षीय युवती की शिकायत पर एमजी रोड थाना पुलिस ने जाबिर फारुखी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित 10 साल से दैहिक शोषण कर रहा था। उसने जय नाम बताकर दोस्ती की थी। पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। उस पर मतांतरण का दबाव बना रहा था। टीआइ डीवीएस नागर के मुताबिक, पीड़िता विजयनगर स्थित टेलीपरफार्मेंस कंपनी में काम करती थी। जाबिर फारुखी से इसी दौरान मुलाकात हुई थी। तब जाबिर ने नाम जय बताया। उसके हाथ में कड़ा व रक्षासूत्र भी बंधे थे। उसने युवती से दोस्ती कर ली और जूना रिसाला स्थित कंपनी में नौकरी लगवाने का प्रलोभन देकर नजदीकी बढ़ा ली। एक दिन जाबिर युवती के माता-पिता की अनुपस्थिति में घर आया और चाकू अड़ाकर शारीरिक संबंध बना लिए।

आरोप है कि उसने युवती से रुपये भी छीन लिए और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित ने कहा उसका नाम जाबिर फारुखी है। उसने युवती पर मतांतरण का दबाव भी बनाया और कहा शिकायत की तो तेजाब डाल दूंगा। पीड़िता ने थाना में आवेदन भी दिया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। रविवार को हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी सोहन जोशी, धीरज यादव व बेटी बचाओ प्रमुख प्रदीप नंदनवार, राजा कोठारी, सोनू कल्याणे के साथ युवती थाने पहुंची और घटना बताई। टीआइ ने कहा, आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। साभार-नई दुनिया

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version