एक्सप्रेस वे टोल प्लाजा पर भाजपा नेताओं की दबंगई, बैरियर तोड़कर निकाली गाड़ियां

गाज़ियाबाद। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा पर बीजेपी युवा मोर्चा के नेताओं की गुंडागर्दी सामने आई है। आरोप है कि गुरुवार देर शाम बीजेपी युवा मोर्चा के नेता टोल का बैरियर तोड़कर अपनी गाड़ियों के काफिले को निकालते हुए मेरठ की तरफ रवाना हो गए। आरोप है कि इस दौरान टोल पर तैनात कर्मचारियों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर शाम BJP के झंडे के साथ कई लग्जरी गाड़ियों का काफिला सोनीपत की तरफ से दुहाई टोल प्लाजा पर पहुंचा। यहां टोल कर्मचारियों ने उनसे टोल मांगा। इस पर गाड़ियों में सवार लोगों ने खुद को बीजेपी पदाधिकारी व युवा मोर्चा का नेता बताया। इसके बाद भी टोल कर्मचारी टोल की मांग पर अड़े रहे। आरोप है कि इससे भड़के बीजेपी नेताओं ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और बैरियर तोड़कर गाड़ियों को निकाल ले गए।

टोल कर्मियों का आरोप है कि इस दौरान विरोध करने पर गाड़ियों में सवार लोगों ने उनके साथ मारपीट भी की। इसके बाद टोल कर्मियों ने इसकी सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस पूरे मामले पर अभी तक पुलिस से शिकायत नहीं की गई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जाएगी।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version